दुर्ग। जिले में सोमवार देर रात एक कार सवार पर गोली चल गई. यह फायरिंग नेवई थाना के अंतर्गत हुई है. आरोपी गोलीबारी के बाद फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है. वहीं नेवई इलाके में सप्ताहभर में यह दूसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले कैंप और मरोदा क्षेत्र के लड़कों के बीच मारपीट हुई थी और यह गोलीकांड हो गया.

शीतला तालाब के पास सकरी गली में चार लड़के खड़े थे. तभी कार सवार विजेंद्र राय गली के पास पहुंचा. इसी बीच रास्ता देने को लेकर युवकों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने एक बाद एक तीन राउंड फायरिंग कर दी. दो राउंड हवा में एक राउंड विजेंद्र राय के कार पर लगी. फायरिंग के बाद जैसे तैसे विजेंद्र वहां से भागा, और सीधे नेवई थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित एडिशनल एसपी व नेवई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस अभी आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. इस घटना में हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.बता दें कि एसपी प्रशांत अग्रवाल ने सोमवार को जिले में पदभार ग्रहण किया और देर रात ही गोलीकांड की घटना हो गई.

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि नेवई थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने कल रात हवाई फायरिंग की है. जिसकी रिपोर्ट नेवई थाने में दर्ज की गई है. गोली चलाने वालों की पतासाजी की जा रही है. हालाकि इसमें किसी को भी चोट नहीं आई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *