Bhakshak Trailer: शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म भक्षक का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. भक्षक फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं.

नई दिल्ली: 

Shah Rukh Khan Shared Bhakshak Official Trailer: साल 2023 में पठान, जवान और डंकी के बाद फैंस को शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अब इंस्टाग्राम पर अपनी तो नहीं लेकिन एक नई फिल्म का ट्रेलर जरुर शेयर कर दिया है. वहीं फैंस इस सरप्राइज को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं और खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म है.

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, रेजिलेंस की एक कहानी, जिसे बताने की जरूरत है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म भक्षक, 9 फरवरी को रिलीज होगी, केवल नेटफ्लिक्स पर! इसे शेयर करने के बाद यूजर्स ने हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. एक यूजर ने लिखा, हम तक इसे पहुंचाने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. दूसरे यूजर ने लिखा, सर आपने हमारा दिन बना दिया. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या ट्रेलर है सर.
ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है. गौरतलब है कि फिल्म की कहानी, भक्षक न्याय पाने के लिए एक महिला की अटूट खोज की जर्नी को दिखाती है.  खोजी पत्रकार वैशाली सिंह की कहानी है, जो  महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को समाज के सामने लाना चाहती है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में इस कहानी को दिखाने में कास्ट कामयाब होती दिख रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *