धर्मेंद्र ने बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. इतना ही नहीं धर्मेंद्र के साथ दिख रहा यह एक्टर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था.

नई दिल्ली: 

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. धर्मेंद्र अब गुजरे जमाने के कई कलाकारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और यादों को ताजा करते रहते हैं. अब धर्मेंद्र ने बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. इतना ही नहीं धर्मेंद्र के साथ दिख रहा यह एक्टर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था.

यह कोई और नहीं दिग्गज एक्टर राज कुमार हैं. राज कुमार बॉलीवुड फिल्म मदर इंडिया, वक्त, पाकिजा और तिरंगा जैसी फिल्मों में काम किया था. राज कुमार पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. फिल्म मदर इंडिया ने उन्हें रातों-रात एक बड़ा एक्टर बना दिया था. राज कुमार से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा है जो काफी हैरान कर सकता है. एक शाम वह और उनके दोस्त निर्देशक प्रकाश अरोड़ा और उनकी पत्नी शाम को ड्राइव पर निकले थे. राज कुमार पान खाने के लिए एक दुकान पर रुके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *