अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन की संगीत सेरेमनी में जारी है, जिसमें देओल फैमिली के मेंबर जमकर जश्न मानते नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने सिर पर गिलास रखकर अपनी एनिमल मूवी के सुपर हिट गाने “जमाल कुडू..” पर जमकर डांस किया.

नई दिल्ली: 

उदयपुर के होटल ताज अरावली में बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन की संगीत सेरेमनी में जारी है, जिसमें देओल फैमिली के मेंबर जमकर जश्न मानते नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने सिर पर गिलास रखकर अपनी एनिमल मूवी के सुपर हिट गाने  “जमाल कुडू..” पर जमकर डांस किया. वहीं, सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर के गाने ‘मैं निकला ओ गड़ी ले के’ पर अपनी स्टाइल में नाचते नजर आए. धर्मेंद्र ने भी अपने स्टाइल में ‘जट यमला-पगला दीवाना’ पर सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया वही उन्होंने शायरी भी सुनाई. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की दोहिती डॉ. निकिता चौधरी की आज डेस्टिनेशन वेडिंग है. आज उनकी शादी एनआरआई बिजनेसमैन रिषभ के साथ पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शाम को होगी. बताया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन गुरुग्रंथ साहिब के फेरे लेंगे. शाम को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. जिसमें पंजाबी जायके का तड़का होगा वही इटालियन, कॉन्टिनेंटल व्यंजन भी होंगे.

बॉबी देओल का “जमाल कुडू..” पर डांस
सनी देओल, अभय देओल सहित उनकी पूरी फैमिली के अन्य लोगो ने भी जमकर डांस किया. अभिनेता सनी देओल ने अपने पापा के साथ पंजाबी डांस किया. धर्मेंद्र ने अपने जमाने के उन पर फिल्माए पॉपुलर सॉन्ग ‘जट-यमला पगला दीवाना’ और धर्मेंद्र अपनी हिट फिल्म गदर के ‘मैं निकला गड़ी ले के’ के गाने पर डांस किया. नये दूल्हा-दुल्हन ने भी हल्का फुल्का डांस किया.वही मेहमानों ने बॉलीवुड गानों पर एक से बढ़कर परफॉर्मेंस दी. संगीत सेरेमनी से पहले दोपहर को हल्दी की रस्म पूरी हुई थी, जिसमें व्हाइट और येलो कलर के मेरीगोल्ड फूलों से होटल में डेकोरेशन किया गया.

अभय देओल ने शेयर किया पोस्ट
अभय देओल ने पोस्ट में लिखा-“भारतीय शादी ही सबसे मजेदार..”अभय देओल ने सनी-बॉबी, करण देओल सहित फैमिली के कई सदस्यों के साथ अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें लिखा “भारतीय शादी ही सबसे मजेदार, अलग-अलग रंग, खाना, कपड़े, रीति-रिवाज है, कोई और इन सबका मुकाबला कर सकता है क्या ?

अमेरिका में रहती हैं धर्मेंद्र की बेटी
धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर से उन्हें चार बच्चे हैं. सनी और बॉबी बॉलीवुड के नामी एक्टर हैं. वहीं बेटियां अजीता और विजेता लाइमलाइट से दूर रहती हैं. अजीता देओल अमेरिका में रहती हैं और साइकोलॉजी की टीचर हैं. उनका निक नेम डॉली है. अजीता ने अमेरिका के डेंटिस्ट किरण चौधरी के साथ शादी की है. दोनों की दो बेटियां निकिता और प्रियंका हैं. शादी के सभी फंक्शंस होटल ताज में हो रहे हैं. देर रात हुई संगीत पार्टी में देओल फैमिली ने जमकर  स्पेशल डांस किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *