आम आदमी पार्टी की तरफ से सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद, दिलीप पांडेय, शैली ओबरॉय, दुर्गेश पाठक, कुलदीप कुमार, रितुराज झा, सही राम पहलवाल को 31 मार्च की रैली के लिए ऑब्जर्वर बनाया गया है.

नई दिल्ली: 

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की रिहाई की मांग करते हुए आम आदमी पार्टी 31 मार्च को रैली की तैयारी करने में जुट गई है. आप नेता गोपाल राय ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान इस बारे में बात की. उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी आज दिल्ली में कई बैठक करेगी. हम हर विधानसभा में बैठक करेंगे. इन बैठकों का आयोजन 31 मार्च की रैली की तैयारी के लिए किया जा रहा है. इन बैठकों में पार्टी के सभी विधायक, पार्षद और पदाधिकारी हिस्सा लेंगे.

उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी का आंदोलन पुलिस के दम पर रुकने वाला नहीं है. आम आदमी पार्टी का अगला टारगेट रामलीला मैदान की महा रैली है. आप ने 31 मार्च की रैली की रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. 31 मार्च को रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे से देशभर से इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता आएंगे. दिल्ली की 2500 जगहों पर 25 मार्च को आप विधायक, पार्षद महा रैली की तैयारी करेंगे”.

वहीं 28 मार्च को हर मंडल के प्रभारी, लोगों के घर-घर जाकर महा रैली के लिए आमंत्रित करेंगे. आप की तरफ से सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद, दिलीप पांडेय, शैली ओबरॉय, दुर्गेश पाठक, कुलदीप कुमार, रितुराज झा, सही राम पहलवाल को 31 मार्च की रैली के लिए ऑब्जर्वर बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *