जानकारी के मुताबिक, मंडी सीट पर कांग्रेस अपने प्रदेश अध्यक्ष प्रतीभा सिंह को उतारने की तैयारी में है. अगर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष इस सीट पर चुनाव लड़ती हैं तो कंगना को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ेगा.

देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है. भाजपा, कांग्रेस समेत कई पार्टियां अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. जनता को लुभाने के लिए राजनेता एक दूसरे पर आरोप और प्रत्योप लगा रहे हैं. फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की प्रत्याशी हैं. ऐसे में कांग्रेस नेताओं का हमला जारी है. हिमाचल के लोकनिर्माण मंत्री व मण्डी लोकसभा प्रभारी ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना रणोत पर किया जोरदार हमला. उन्होंने कहा है कि जब मंडी की जनता त्रासदी में थी तो कंगना कहां थी?

जानकारी के मुताबिक, मंडी सीट पर कांग्रेस अपने प्रदेश अध्यक्ष प्रतीभा सिंह को उतारने की तैयारी में है. अगर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष इस सीट पर चुनाव लड़ती हैं तो कंगना को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ेगा. इसी बीच हिमाचल के मंत्री ने कंगना को अभी से घेरना शुरु कर दिया है. हिमाचल प्रदेश सरकार में लोकनिर्माण मंत्री  व प्रतिभा सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रानौत पर तंज कसते हुए कहा है कि जब मंडी में त्रासदी आई थी, सड़कें खराब हो गई थी, पुल बह गए थे तब कंगना कहां थी.

उन्होंने कंगना रणोत  पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कंगना चुनाव जीत भी जाती हैं तो क्या वो मंडी में ही रहेगी? उन्होंने कहा कि अगर मंडी की जनता को किसी तरह की दिक्कत होगी तो क्या वो हवाई जहाज से मुंबई जाएंगे.

विक्रमादित्य ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद क्या कंगना ब्लॉक स्तर पर जाएंगी. क्या वो पंचायतों की समस्याएं समझेंगीं. जब हिमाचल की जनता मुश्किल में थी तो कंगना रानौत कहां थी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *