खबर है करण जौहर ने अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल कर लिया लेकिन फिलहाल उसे टाल दिया गया है.

नई दिल्ली: 

कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अनाउंस किया था कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और दीपिका सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी. अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि करण जौहर का अगला प्रोडक्शन वेंचर डिले कर दिया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि हुआ है क्योंकि दीपिका पादुकोण मेटर्निटी लीव लेने वाली हैं. जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर के पास एक फिल्म है जिसे वो दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस मेटर्निटी लीव पर जाएंगी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक author-backed प्रोजेक्ट है और दीपिका को इसकी स्क्रिप्ट पसंद है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने करण जौहर से कहा कि वह उनका इंतजार ना करें और किसी और के साथ इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ सकते हैं. लेकिन करण जौहर उनके लिए इंतजार करने को तैयार हैं और चाहते हैं कि वह अपनी मेटर्निटी लीव के बाद इस प्रोजेक्ट को प्रायौरिटी पर रखें. सोर्स का कहना है कि करण जौहर के पास तब तक काम करने के लिए कई दूसरे प्रोजेक्ट हैं.

करण जौहर या दीपिका पादुकोण की तरफ से इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं की गई है. मशहूर फिल्म मेकर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी खत्म करने के लिए आलिया भट्ट का भी इंतजार किया क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो दीपिका आखिरी बार फाइटर में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसमें उन्होंने एक एयरफोर्स पायलट का रोल किया था. एक्ट्रेस जल्द ही सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. वह रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स में शामिल हो गई हैं और रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और कई दूसरे लोगों के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 AD भी रिलीज के लिए तैयार है. वह इस हाई-ऑक्टेन साइंस-फिक्शन ड्रामा में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, कमल हासन के साथ नजर आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *