बेल्जियम के एक टिकटॉकर ने पहले तो खुद की मौत का नाटक किया और फिर अपने परिवार को सबक सिखाने के लिए खुद को ही दफनाने हेलीकॉप्टर से पहुंचा.

एक अजीबोगरीब घटना (bizarre incident) में बेल्जियम के एक टिकटॉकर ने पहले तो खुद की मौत का नाटक किया और फिर अपने परिवार को सबक सिखाने के लिए खुद को ही दफनाने हेलीकॉप्टर से पहुंचा.

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, टिकटॉक पर रग्नार ले फू के नाम से जाने जाने वाले डेविड बार्टन का कहना है कि उन्हें अपने रिश्तेदारों द्वारा ‘अनुचित’ महसूस हुआ, यही वजह है कि उन्होंने अपनी मौत का नाटक रचा. उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को एक दूसरे के संपर्क में रहने के महत्व के बारे में सबक सिखाने के लिए उनके साथ मौत का झूठा खेल खेला.

समाचार आउटलेट ने आगे बताया कि वीडियो में दिखाया गया है कि 45 वर्षीय डेविड अपने अंतिम संस्कार में पहुंचे, मातम मनाने वालों ने देखा कि हेलीकॉप्टर एक मैदान में उतरा और एक दरवाजा खुल गया. वीडियो में आगे बारटेन के आसपास कुछ लोग नज़र आते हैं, उन्हें गले लगाकर उनका अभिवादन करते हैं.

द टाइम्स यूके ने बताया, कि उनकी एक बेटी ने अंतिम संस्कार समारोह से पहले अपने पिता की “मौत” पर ऐप पर शोक संदेश भी भेज दिए थे.

उसने लिखा, “शांति से आराम करो, डैडी. मैं आपके बारे में सोचना कभी बंद नहीं करूंगी.” “जीवन इतना अनुचित क्यों है? तुम क्यों? तुम दादा बनने वाले थे, और तुम्हारे पास अभी भी अपना सब कुछ था.

नकली अंतिम संस्कार में काले कपड़े पहने कई दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया और डेविड द्वारा स्वागत किए जाने से पहले समारोह शुरू होने का इंतजार किया, जो खुद हेलीकॉप्टर से जीवित वहां पहुंचा था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *