Jackky Bhagnani fat to fit: वैसे तो जैकी भगनानी का वास्ता इंड्स्ट्री से बहुत पुराना है. वो फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं और खुद यंगिस्तान और कुछ अन्य मूवीज में नजर आ चुके हैं. लेकिन कैमरे के आगे से ज्यादा कैमरे के पीछे रह कर हिट हुए हैं

नई दिल्ली: 

Jackky Bhagnani fat to fit: फिल्म स्टार रकुल प्रीत से शादी कर ली है, जैकी भगनानी भी उन्हीं की तरह फिटनेस फ्रीक हैं. रकुल प्रीत ने अपनी एक्टिंग से जो भी पहचान बनाई हैं, उतनी ही अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. और, इस मामले में जैकी भगनानी भी कम नहीं है. वैसे तो जैकी भगनानी का वास्ता इंड्स्ट्री से बहुत पुराना है. वो फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं और खुद यंगिस्तान और कुछ अन्य मूवीज में नजर आ चुके हैं. लेकिन कैमरे के आगे से ज्यादा कैमरे के पीछे रह कर हिट हुए हैं. अब जैकी भगनानी बहुत फिट और फैब नजर आते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनका वजन सौ किलो के भी पार था. उस वक्त इस तरह वर्कआउट कर जैकी भगनानी ने वजन  कम किया.

130 किलो था वजन

फिल्मों में आने से पहले जैकी भगनानी अच्छे खासे मोटे थे. उनके मुताबिक उनका वजन सौ किलो से भी ज्यादा था. वो फिजिकल मुश्किल वक्त होने के साथ साथ मेंटली भी बहुत चैलेंजिंग वक्त था. लोग ये जानते  थे  कि वो वासु भगनानी के बेटे हैं इसके बावजूद उनसे दूर रहते थे. उनके वजन की वजह से उन्हें काम मिलना तो दूर लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे. वो लड़कियों को अपने साथ डेट पर चलने तक का नहीं कह पाते थे.

इस तरह घटाया वजन

जैकी भगनानी ने वजन  घटाने के लिए खूब मेहनत की है. वो  तीन अलग अलग शिफ्ट में वर्कआउट करते थे. सुबह वो कम से कम 15 से 20 किमी भागा करते थे. इसके बाद दोपहर के वक्त किसी भी बॉडी पार्ट पर फोक्स्ड वर्कआउट करते थे ताकि बॉडी टोन हो सके. शाम के समय वो ऑल बॉडी टोनिंग एक्सरसाइज, कार्डियो या वेट ट्रेनिंग किया करते थे. इतने वर्कआउट के बाद उनके लिए पूरे आठ घंटे की नींद लेना भी जरूरी था. शरीर को तराशने के लिए जैकी भगनानी ने दिन रात मेहनत की और उनकी गिनती अब हैंडसम हंक्स में होती है. मीडिया रिपोर्ट के माने तो 21 दिन में जैकी भगनानी ने 15 किलो वजन कम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *