Lok Sabha Elections 224 : राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश का चंद्रयान मिशन सफल रहा, लेकिन ‘राहुलयान’ मिशन दो दशकों बाद भी कहीं नहीं पहुंचा है.

कोट्टायम (केरल): 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को अपने पूर्ववर्ती और देश के सबसे लंबे समय तक सेवारत रक्षा मंत्री ए.के. एंटनी से कहा कि वह उनकी स्थिति को समझ सकते हैं. सिंह ने भाजपा उम्मीदवार और एंटनी के बेटे अनिल एंटनी के लिए कंजिरापल्ली में एक चुनावी रैली में ये बात कही. अनिल तीन बार के मौजूदा कांग्रेस सांसद एंटो एंटनी और अनुभवी सीपीएम उम्मीदवार थॉमस इसाक के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, “मुझे एंटनी से बस इतना कहना है कि भले ही वह उन्हें वोट न दें, लेकिन एक पिता के रूप में बेटे को आशीर्वाद जरूर दें. एंटनी ने जो कहा, उससे मुझे आश्चर्य हुआ. हो सकता है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के दबाव में ऐसा कहा हो.”

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, “एंटनी के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैं उन्हें अपने बड़े भाई के रूप में देखता हूं. मंत्री के रूप में एंटनी एक साफ-सुथरे व्यक्ति थे, जबकि अन्य कांग्रेस नेता ऐसे नहीं हैं.” राजनाथ सिंह ने कहा, ”अनिल का भाजपा में उज्ज्वल भविष्य है.” उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश का चंद्रयान मिशन सफल रहा, लेकिन ‘राहुलयान’ मिशन दो दशकों बाद भी कहीं नहीं पहुंचा है.

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे अपने बड़े बेटे के बीजेपी में शामिल होने को उचित ठहराती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद केरल में कांग्रेस की स्थिति असहज हो गई है. एक ईसाई ध्यान केंद्र के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीडियो में भावुक एलिजाबेथ यह स्वीकार कर रही हैं कि वे अनिल एंटनी को बीजेपी से मिले निमंत्रण के बारे में बहुत पहले से जानती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *