सुप्रिया श्रीनेत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी कैंडिडेट कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जबकि पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर अमर्यादित बातें कही थी.

नई दिल्ली: 

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. चुनाव आयोग (Election Commission) के बार-बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी नेताओं का आपत्तिजनक बयान देने का सिलसिला जारी है. आपत्तिनजक बयान को लेकर चुनाव आयोग ने बुधवार को कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) और बीजेपी नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) को नोटिस भेजा है. सुप्रिया श्रीनेत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी कैंडिडेट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जबकि पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर अमर्यादित बातें कही थी.

चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को शुक्रवार शाम 5 बजे तक यह बताने को कहा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए. डेडलाइन तक कोई प्रतिक्रिया न मिलने की स्थिति में यह माना जाएगा कि उनके पास कहने को कुछ नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *