वीके सक्सेना ने सिफारिश की है कि चूंकि शिकायत एक मुख्यमंत्री के खिलाफ की गई है और एक प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन से लिए गए राजनीतिक फंडिंग से संबंधित है, ऐसे में शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों की फोरेंसिक जांच की जरूरत है.

नई दिल्ली: 

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Delhi Lieutenant Governor Vinay Kumar Saxena) ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन से कथित राजनीतिक फंडिंग के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है. एलजी ने प्रतिबंधित संगठन “सिख फॉर जस्टिस” से कथित तौर पर राजनीतिक फंड लेने को लेकर इस जांच की सिफारिश की है.

मुख्यमंत्री के खिलाफ गंभीर शिकायत की जांच जरूरी- एलजी

वीके सक्सेना ने सिफारिश की है कि चूंकि शिकायत एक मुख्यमंत्री के खिलाफ की गई है और एक प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन से लिए गए राजनीतिक फंडिंग से संबंधित है, ऐसे में शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों की फोरेंसिक जांच सहित पूरी जांच की जरूरत है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा दिल्ली में सातों सीट हार रही है और हार के डर से वो बौखला गई है. उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले भी भाजपा ने ये साजिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *