दीपिका पादुकोण ने ‘कॉफी विद करण’ में कहा कि वह रणवीर के प्रति प्रतिबद्ध नहीं थीं और जब उन्होंने डेटिंग शुरू की तो वह कुछ अन्य पुरुषों से भी मिल रही थीं. इसके बाद उन्‍हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

नई दिल्‍ली : 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ओपन रिलेशनशिप पर की गई टिप्‍पणी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने उनका बचाव किया है और ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स पर निशाना साधा है. दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के आठवें सीजन के पहले एपिसोड में शामिल हुए थे. शो के दौरान कपल ने अपने रिलेशनशिप और उस दौर के बारे में बात की जब दीपिका पादुकोण चिंता और अवसाद से जूझ रही थीं.

इस दौरान दीपिका ने कहा कि वह रणवीर के प्रति प्रतिबद्ध नहीं थीं और जब उन्होंने डेटिंग शुरू की तो वह कुछ अन्य पुरुषों से भी मिल रही थीं.

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि शादी से पहले रणवीर के साथ 4 और लोगों को डेट कर रही थीं. क्योंकि शादी के प्रपोज से पहले दोनों ने एक ओपन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया था. ऐसे में दीपिका ने कहा, जब तक रणवीर ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. इससे पहले हमारे बीच कोई कमिटमेंट नहीं था, इसलिए मैं दूसरे लोगों से भी मिलती थी. लेकिन, मैं जितने भी लोगों से भी मिली, कोई भी मुझे खास नहीं लगा. मैं दूसरों से मिलती थी, मगर मेरे दिमाग में हमेशा यह रहता था कि मैं रणवीर के साथ हूं, मुझे उसके पास वापस जाना था और मैं उनके पास वापस जाने वाली थी.’

इसके बाद से ही दीपिका को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

श्रीनेत ने दीपिका को बताया ‘सुपर अचीवर’ 

दीपिका को “सुपर अचीवर” बताते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने मानसिक स्वास्थ्य के साथ अपने संघर्ष के बारे में बात करने के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की. उन्‍होंने एक्स पर एक पोस्‍ट में कहा, “एक युवा महिला जो एक सुपर अचीवर है, मानसिक स्वास्थ्य के साथ अपने संघर्ष के बारे में बात करती है – वह वास्तव में इस अनकहे दानव से निपटने के लिए कई अन्य लोगों को प्रोत्साहित करती है. एक युवा व्यक्ति जो मामूली उपलब्धि हासिल करने वाला भी नहीं है, इस बारे में बात करता है कि जब वह आघात से गुजरी तो वह उसके साथ कैसे खड़ा रहा.”

चरित्र हनन के लिए ट्रोलर्स को लिया आड़े हाथों 

उन्होंने अभिनेत्री के चरित्र हनन के लिए ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया. उन्‍होंने कहा, “उन मुद्दों के बारे में बोलने के लिए उनके साहस की सराहना करने के बजाय हम समाज के रूप में कालीन के नीचे छिप जाते हैं.” उन्‍होंने कहा कि वे विशेष रूप से महिला, शातिर ट्रोलिंग, चरित्र हनन और अश्लील मीम्स का विषय बन गई हैं.

हम इतने नफरत से भरे क्‍यों हो गए हैं : श्रीनेत 

श्रीनेत ने तर्क दिया, “लोग वास्तविकता को संभाल क्यों नहीं सकते, कच्ची मानवीय भावनाएं उन्हें असहज क्यों बनाती हैं, हर चीज को मीठा क्यों बनाना पड़ता है, लोग इतने कड़वे, इतने नफरत से भरे, इतने अमानवीय और इतने आलोचनात्मक क्यों हो गए हैं?”

दीपिका को ट्रोल करने पर बोले करण जौहर 

करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कहा, “ट्रोलिंग आपको कहीं नहीं ले जाती. आप कहीं नहीं पहुंच रहे हैं. आप अपने दिल को नकारात्मकता से भर रहे हैं, लेकिन कहीं नहीं पहुंच रहे हैं क्‍योंकि जो होने वाला है वह उन लोगों के साथ होगा जिन्हें आप ट्रोल कर रहे हैं. अगर उन्हें सफलता मिलेगी, तो उन्हें मिलेगी. अगर वे असफल होने वाले हैं, तो वे होंगे. इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *