जब इस तरह के संकेत नवजोत सिंह सिद्धू को मिले की कांग्रेस उन्हें पंजाब यूनिट के अध्यक्ष बना सकती है,इन संकेतो के बाद विवाद बढ़ गए हैं।

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में जारी जंग अब खुलकर सामने आ गई है. बीते दिनो इस तरह के संकेत मिले की कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब यूनिट  का अध्यक्ष बना सकती है, नाराज़ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब (Punjab) में पार्टी यूनिट के दो फाड़ होने के आसार बढ़ने लगे हैं. पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मीटिंग ने अलग बैठक बुला ली, इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अपने समर्थकों के

साथ मीटिंग. इसके साथ ही दोनों गुटों में पोस्टर वार भी चल रही है. इस पूरे विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर दिल्ली पहुंचे हैं, वह शुक्रवार सुबह सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे.

पंजाब में पार्टी यूनिट के दो फाड़ होने के आसार बढ़ने लगे हैं. पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मीटिंग बुलाई, जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मीटिंग बुलाई, और ताज़ा डेवलपमेंट को देखते हुए मंथन किया. वहीं, पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की आस लगाए बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अपने साथियों के साथ मीटिंग की.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *