हमें कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले पावरहाउस निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रेंचाइजी के फैन्स के लिए गुड न्यूज लेकर आए हैं. हाउसफुल अपनी अगली किस्त के साथ आने के लिए तैयार है, जिससे यह भारतीय सिनेमा में 5 किस्तों वाली पहली फ्रेंचाइजी फिल्म बन जाएगी.

नई दिल्ली: 

हमें कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले पावरहाउस निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रेंचाइजी के फैन्स के लिए गुड न्यूज लेकर आए हैं. हाउसफुल अपनी अगली किस्त के साथ आने के लिए तैयार है, जिससे यह भारतीय सिनेमा में 5 किस्तों वाली पहली फ्रेंचाइजी फिल्म बन जाएगी. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है और इसके साथ हाउसफुल 5 की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. इस तरह लंबे समय से हाउसफुल 5 का इंतजार कर रहे फैन्स के बीच जरूर एक्साइटमेंट पैदा हो जाएगा.

हाउसफुल 5 को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करेंगे, हाउसफुल 5 मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर राइड के वादे के साथ 2024 में दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ इसमें कई स्टार कलाकार भी शामिल होंगे. जिसकी जानकारी आने वाले समय में मिल जाएगी.
दिलचस्प यह है कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी अक्षय कुमार की हिट फ्रेंचाइजी में से है. इस सीरीज की सभी कॉमेडी फिल्मों को खूब पसंद किया गया है. लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार ने यह जानकारी फैन्स को दी तो उन्होंने उनकी हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म के बारे में पूछना शुरू कर दिया. एक यूजर ने पूछा कि हेरा फेरी 3 का क्या हुआ. एक ने लिखा कि हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. बेशक हेरा फेरी 3 का तो पता नहीं लेकिन फैन्स हाउसफुल 5 जरूर दीवाली पर देखने को मिल जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *