विवाह करने के करीब 70 साल बाद एक महिला का शादी का जोड़ा पहनने का सपना पूरा हुआ, तो दुनियाभर में उसकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

शादी के दिन दुल्हन जोड़ा न पहने, ये भला कैसे हो सकता है? चाहे ग्रैंड वेडिंग हो या फिर मंदिर में रखी गई सादगी से भरी शादी, इस आयोजन में दुल्हन खास लिबास तो पहनती ही है। आखिर उसके जीवन का ये सबसे खास लम्हा जो होता है। हालांकि, एक महिला ऐसी भी है, जिसकी चाहकर भी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाई थी और अब जब वह 94 साल की हैं, तब जाकर उनका सपना उनकी नातिन के कारण पूरा हो पाया है। और नानी बेहद खुश नजर आ रही है,

उनका बकायदा पूरा मेकअप किया गया और फिर आखिरकार मार्था ने शादी के करीब 70 साल बाद शादी की ड्रेस ट्राई की। लेस से बने खूबसूरत वाइट गाउन्स में प्लंजिंग नेकलाइन और ब्यूटीफुल ट्रेल थी। शीयर स्लीव्स के साथ ही उनके सिर पर वेल भी लगाया गया, जो उन्हें वाकई में दुल्हन जैसा लुक दे रहा था। मार्था ने दो गाउन ट्राई किए थे और इस दौरान उनकी खुशी देखने लायक थी।

उनके पति इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी मार्था को इस बात की खुशी है कि वह आखिरकार वेडिंग ड्रेस ट्राई कर खुद को गाउन में दुल्हन के रूप में देख सकीं। उनकी खुशी और एक्साइटमेंट को देख सोशल मीडिया फर भी लोगों ने तारीफों से भरे कॉमेंट्स की बारिश कर डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *