पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटनाएं शर्म की बात हैं. उन्‍होंने कहा कि लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया.

नई दिल्‍ली : 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान संदेशखाली का मामला उठाया और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखाली के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की. उन्‍होंने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन को भी कटघरे में खड़ा किया और कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हर चोट का जवाब वोट से देना है.

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटनाएं शर्म की बात हैं. उन्‍होंने कहा कि लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. उन्‍होंने कहा कि संदेशखाली की बहनों के साथ टीएमसी ने जो किया, उसे देखकर पूरा देश गुस्से में है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर भी हमला बोला और कहा कि मैं यह देखकर शर्मिंदा हूं कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं.

TMC नेता ने दुस्‍साहस की हदें पार कर दीं : PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के नेता ने संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्‍साहस की सारी हदें पार कर दीं. जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की, ममता दीदी से मदद मांगी तो बदले में बंगाल सरकार ने टीएमसी नेता को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा दी. लेकिन बीजेपी के दबाव में आखिरकार कल बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

उन्‍होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली टीएमसवी ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है.

बंगाल के लोगों से वादा, लूटने वालों को लौटाना होगा : PM मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी गारंटी है, मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है. मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जिसने गरीब को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा.

उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को बंगाल में काम नहीं करने दिया जा रहा है. उनके कामकाज के खिलाफ टीएमसी धरने पर बैठ जाती है.

पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाया और कहा कि तृणमूल कांग्रेस जीवन के सभी क्षेत्रों-सरकारी नौकरियों में नियुक्ति से लेकर मवेशियों की तस्करी तक-में भ्रष्टाचार में लिप्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *