उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव वाजिदनगर पुलिया के पास से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राथमिक जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस जल्द मामले का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वारदात मलिहाबाद क्षेत्र की है।

शव की शिनाख्त भदवाना निवासी 30 वर्षीय राम मिलन के रूप में हुई है। उसके शरीर पर चोटों के निशानों के अलावा गला दबाए जाने के भी निशान मिले हैं। राम मिलन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसका दो दिन पहले पड़ोस के रहने वाले दोस्तों से झगड़ा हो गया था। उन्होंने राम मिलन को धमकी दी थी कि वो उसे जान से मार देंगे। परिजनों के मुताबिक उन्होंने राम मिलन को सतर्क रहने के लिए कहा, लेकिन उसने यह कहकर बात को टाल दिया कि धमकियां देने वाले वार नहीं करते।

परिजनों ने आरोप लगाया कि राम मिलन की हत्या उसे धमकी देने वाले दोस्तों ने ही की है। संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के आरोपों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जांच में राम मिलन का प्रेम संबंध भी सामने आया है, लेकिन हत्या की वजह जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *