Honeybee Viral Video: हाल ही में सामने आ रहे इस वीडियो में कार चला रहे शख्स के सिर के पास ही सैकड़ों की तादाद में मधुमक्खियों के छत्ते को देखा जा सकता है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Man Has Beehive Inside Car: आपने अभी तक पेड़ों पर या फिर किसी घर (house) की छत (roof) पर लगा मधुमक्खियों (hive of bees) का छत्ता तो देखा ही होगा. अक्सर लोग इनके इन झुंड से दूरी बनाने में ही बेहतरी समझते हैं, क्योंकि अगर वो झुंड (honey bees attack) में आ जाएं, तो यकीनन जानलेवा बन सकती हैं. ये मीठी शहद वाली मधुमक्खियां (bees viral video) झुंड में अटैक कर किसी भी शख्स की हालत खराब कर सकती हैं. कई बार लोग घरों में या फिर आसपास मधुमक्खियों को अपना घर बनाने से पहले ही इनका तोड़ निकाल लेते हैं, ताकि ये अपना छत्ता न बना सकें, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इनको पालते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (South China) के मुताबिक, चीन (China) के अनहुई प्रांत (Anhui) के रहने वाले एक शख्स की कार में मधुमक्खियों (huge hive in the car ) ने बड़ा सा छत्ता बना लिया. इस बात की जानकारी खुद शख्स ने वीडियो बनाकर लोगों को दी. इंटरनेट पर मधुमक्खियों के छत्ते का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरत में. एक ओर जहां लोग इस वीडियो को देखकर डर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर शख्स बिना डरे मुस्कुराते हुए वीडियो में कार में लगे मधुमक्खियों के छत्ते को दिखा रहा है. वीडियो में शख्स यह भी बता रहा है कि, वह बहुत जल्द ही अमीर बनने वाला है. हालांकि, अब तक यह खुलासा तो नहीं हो पाया है कि, आखिर कार में ये छत्ता लगा तो लगा कैसे.

दरअसल, चाइनीज़ कल्चर (Chinese culture) की मानें तो घर के अंदर मधुमक्खी का छत्ता होना सौभाग्य का संकेत माना जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को साउथ चाइना मॉर्निंग ने अपने हैंडल से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 1 मिनट 35 सेकंड के इस वीडियो को 12.1K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में कार चला रहे शख्स के सिर के पास ही सैकड़ों की तादाद में मधुमक्खियों के छत्ते को देखा जा सकता है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *