सुम्बुल तौकीर खान ऐसी कंटेस्टेंट हैं बिग बॉस 16 की जो घर में तो कम एक्टिव रहती हैं। लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर उनको लेकर काफी चर्चा रहती है। अब सुम्बुल ने हाल ही में शो में एक खुलासा किया है।

बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक हैं सुम्बल तौकीर। बता दें कि शो के शुरुआत से ही सुम्बुल और शालीन भनोत के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही थीं। दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते जिस वजह से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। हालांकि दोनों यही बोलते हैं कि दोनों के बीच कुछ नहीं हैं। लेकिन अगर एक फुटेज नहीं देता तो दूसरा बुरा मान जाता है। वहीं शालीन कई बार ऐसे स्टेटमेंट दे चुके हैं जिससे लगता कि वह तो नहीं पर सुम्बुल, उन्हें पसंद करती हैं। खैर इन सबके बीच अब सुम्बुल का ऐसा स्टेटमेंट सामने आया है जो फैंस को हैरान कर देगा।

दरअसल, शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमे सुम्बुल बात करती हैं मान्या, शिव और एम सी स्टैन से। इस दौरान सुम्बुल कहती हैं कि नहीं, बात ये है न कि अगर है कोई बाहर, तो फिर क्यों अंदर? मान्या फिर पूछती हैं कि आपका है कोई बाहर? तो सुम्बुल इशारों में हां बोलती हैं। फिर मान्या कहती हैं कि देखो तो इनका भी है, बस हम…तभी स्टैन उन्हें टोकते हैं कि ऐ तुमको तो शादी नहीं करने का है न।

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं सुम्बुल जिसकी बात कर रही हैं वह फहमान खान तो नहीं। बता दें कि फहमान और सुम्बुल साथ में शो इमली में काम करते थे। शो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते थे। इतना ही नहीं दोनों साथ में सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ खूब फोटोज शयर करते थे। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी खूब आती थीं। हालांकि हमेशा दोनों ने एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताया है।

कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि फहमान खान शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आएंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि शो में फहमान आएंगे। लेकिन बतौर कंटेस्टेंट नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फहमान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *