Italy’s Milan Fire: मिलान के पोर्टा रोमाना से फुटेज जारी किया. फुटेज में गाड़ियों के जलने औरर काले धुएं का गुबार निकलते देखा जा सकता है. अभी तक आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है.

मिलान: 

उत्तरी इटली के मिलान शहर में बड़े हादसे की खबर है. यहां पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी में विस्फोट हुआ. जिसके बाद कई गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं. स्थानीय समाचार चैनल SkyTG24 ने मिलान के पोर्टा रोमाना से फुटेज जारी किया. फुटेज में गाड़ियों के जलने औरर काले धुएं का गुबार निकलते देखा जा सकता है. अभी तक आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है.

स्थानीय समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कम से कम 5 कार और 2 अन्य गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं. शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि पार्किंग में खड़ी एक कार के गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया था. जिससे आग फैल गई. समाचार चैनल के मुताबिक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल से लोगों को निकाल रही है.

घटनास्थल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों से आग की लपटे और धुआं निकलता देखा जा सकता है. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *