नोएडा. रोजाना हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं. नाबालिग लड़के और लड़कियां दुष्कर्म, मारपीट, हत्या जैसे वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला नोएडा से सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बड़ी बहन का रेप किया. इसके कुछ समय बाद जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो भाई की इस हरकत का खुलासा हुआ. दरअसल इस मामले में भाई और बहन दोनों नाबालिग हैं.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने अपनी सगी बड़ी बहन से रेप किया. मामले की खबर जब परिजनों ने पुलिस को दी तो उसने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. जहां उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी. इसी तरह उसकी पीड़ित बहन की भी काउंसलिंग कराई जाएगी. छोटे भाई ने 3 महीने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया था. जब उसे लगातार दर्द और अन्य शिकायत महसूस हुई तो मामले का खुलासा हुआ.

पीड़ित बच्ची दो दिन पहले यानी सोमवार को अकेले में गुमसुम होकर लगातार रो रही थी. जब मां ने वजह पूछी तो बच्ची की बात सुनकर उनके होश उड़ गए. हैरान करने वाले इस मामले में आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक बहन की उम्र 16 साल है जो 8वीं की छात्रा है. वहीं भाई की उम्र 14 साल बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *