Lok Sabha Election 2024: रॉबिन सांपला पूर्व सांसद विजय सांपला के रिश्तेदार हैं. विजय सांपला बीजेपी की और से होशियारपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं.

जालंधर: 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में बीजेपी को झटका लगा है. युवा बीजेपी नेता रॉबिन सांपला आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज चंडीगढ़ में रॉबिन सांपला को पार्टी की सदस्यता दिलाई. रॉबिन सांपला बीजेपी की अनुसूचित जाति शाखा के उपाध्यक्ष थे. रॉबिन सांपला युवाओं में काफी पकड़ रखते हैं. बीजेपी की सभाओं और रैलियों में उनका काफी रुतबा रहा है. लेकिन अब उन्होंने बीजेपी से नाता तोड़ लिया है.

आप पंजाब ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, जालंधर में आम आदमी पार्टी का परिवार और मजबूत हो गया है. बीजेपी की अनुसूचित जाति शाखा के उपाध्यक्ष रॉबिन सांपला आज आप में शामिल हो गए हैं.

इस वजह से छोड़ी बीजेपी

बीते दिन आप छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू के साथ सांपला की अनबन चल रही है, जिसके चलते वह बीजेपी से काफी नाराज चल रहे है. इसी के कारण सांपला ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *